X close
X close

इंडिया भी सेमीफाइनल खेलकर बाहर हो जाएगी, वो भी कोई तीस मार ख़ान नहीं हैं: शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान तो इस हफ्ते वर्ल्ड कप से बाहर हो ही जाएगी लेकिन टीम इंडिया भी कोई तीस मार ख़ान नहीं हैं। शोएब अख्तर के अनुसार टीम इंडिया भी सेमीफाइनल खेलकर बाहर हो जाएगी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 28, 2022 • 12:27 PM

टी-20 वर्ल्ड कप में तब बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया। जिम्बाब्वे के हाथों मिली इस हार के बाद अब पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंच पाना काफी मुश्किल हो गया है। इससे पहले पाकिस्तान को भारत ने 4 विकेट से शिकस्त दी थी। पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद शोएब अख्तर ने रिएक्शन दिया है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान टीम को तो लताड़ा ही है इसके अलावा उन्होंने इंडियन टीम को लेकर भी भविष्यवाणी कर दी है।

शोएब अख्तर ने कहा, 'बहुत ज्यादा निराशा हुई है। मैं पहले भी कह चुका था इस हफ्ते पाकिस्तान वापस आ जाएगी और अगले हफ्ते इंडिया वापस आ जाएगी। वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएंगे। वो भी कोई इतने तीस मार ख़ान नहीं हैं। मैं अब क्या बोलूं मेरे अंदर इतना गुस्सा है कहीं मेरे मुंह से कुछ निकल ना जाए।'

Trending


शोएब अख्तर की इस बात को आप वीडियो के 3 मिनट 27 सेकंड के हिस्से से सुन सकते हैं। इसके अलावा शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को मिली हार का जिम्मेदार एवरेज बोर्ड और एवरेज सिलेक्शन को कहा है। शोएब अख्तर के अनुसार अगर इस प्रकार एवरेज सिलेक्शन होते रहे तो टीम की परफॉर्मेंस भी एवरेज ही होगी।

यह भी पढ़ें: सिकंदर रज़ा नहीं बन सके थे फ़ाइटर पायलट, मंडराया था कैंसर का खतरा

बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान को 131 रनचेज करना था। शुरुआत से ही पाकिस्तान की पारी लड़खड़ती हुई नजर आई मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के जल्दी आउट हो जाने के बाद पाक टीम दबाव में चली गई और लास्ट बॉल तक चले इस थ्रिलर मुकाबले में 1 रन से हार गई। जिम्बाब्वे के खिलाड़ी सिंकदर रजा ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटके। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।