X close
X close
Indibet

सिकंदर रजा के दम पर जिम्बाब्बे ने फाइनल में नीदरलैंड को रौंदा, दोनों टीमें T20 वर्ल्ड कप 2022 में पहुंची

सिकंदर रजा ( Sikandar Raza) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर जिम्बाब्वे ने बुलावायो में खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर बी 2022 के फाइनल मुकाबले में नीदरलैंड को 37 रनों के हरा दिया। इसके साथ ही जिम्बाब्वे और...

By Saurabh Sharma July 18, 2022 • 00:50 AM

सिकंदर रजा ( Sikandar Raza) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर जिम्बाब्वे ने बुलावायो में खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर बी 2022 के फाइनल मुकाबले में नीदरलैंड को 37 रनों के हरा दिया। इसके साथ ही जिम्बाब्वे और नीदरलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 क्वालिफायर राउंड में अपनी जगह बना ली है।

टी-20 वर्ल्ड 2022 के क्वालीफायर यानी पहले राउंड में नीदरलैंड की टीम ग्रुप ए का हिस्सा बनी है। जिसमें उसके अलावा नामीबिया,श्रीलंका औऱ यूएई की टीम भी इस ग्रुप का हिस्सा है। वहीं जिम्बाब्वे की टीम ग्रुप बी है, जिसमें आयरलैंड,स्कॉटलैंड औऱ वेस्टइंडीज की टीम भी शामिल है। 

Trending


इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे 19.3 ओवर में 132 रनों पर ऑलआउट हो गई। सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए, वहीं रेजिस चकाब्वा ने 27 रन का योगदान दिया। छह बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम 18.2 ओवरों में 95 रनों पर ढेर हो गई। स्टीफन माइबर्ग ने 22 रन और तेजा निदामनुरु ने 21 रन बनाए। 

प्लेयर ऑफ द मैच रहे सिकंदर रजा ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ आठ रने देकर चार विकेट लिए। इसके अलावा वेस्ले मधेवेरे ने दो विकेट, ल्यूक जॉन्गवे,सीन विलियम्स औऱ रिचर्ड नगारवा ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now