X close
X close
Indibet

2 किमी की दौड़ में फेल हुए ये 6 भारतीय खिलाड़ी, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में गिर सकती है गाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 12, 2021 • 17:07 PM View: 1285

भारतीय टीम के 6 खिलाड़ी बीसीसीआई द्वारा कराए गए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए है। ये सभी खिलाड़ी 2 किमी लंबी दौड़ को निर्धारित समय में पूरा करने से चूक गए।

यह टेस्ट बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकैडमी में कराया गया और जिन खिलाड़ियों का नाम बाहर आ रहा है उसमें भारत के दो युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन, इशान किशन के अलावा नीतीश राणा, राहुल तेवतिया, सिदार्थ कौल और जयदेव उनादकट का नाम शामिल है।

Trending


इस मामले ले जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इन सभी 6 खिलाड़ियों को एक मौका और दिया जाएगा और अगर वो इसमें दोबारा फेल होते है तो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए उनके नाम पर संकट के बादल मंडरा सकते है।

अधिकारी ने बताया,"यह एक नई तरह का फिटनेस टेस्ट है इसलिए उन्हें कुछ समय बाद एक दूसरे तारीख पर एक और मौका मिलेगा। हालांकि वो अगर दूसरे टेस्ट में फेल होते है तो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में इनके चयन पर गाज गिर सकती है।"

खबरों की माने तो करीब 20 खिलाड़ियों को 2 किमी की दौड़ वाले फिटनेस टेस्ट के साथ-साथ यो-यो टेस्ट में भी शामिल किया गया। लेकिन 6 खिलाड़ी इस टेस्ट में फेल हो गए और बाकी के अन्य खिलाड़ियों ने भी बहुत मुश्किल से इसे पास किया।

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला 12 मार्च को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।


 
LivePools