X close
X close
Indibet

VIDEO: तीसरे वनडे के लिए आकाश चोपड़ा ने की 4 बड़ी भविष्यवाणी, मनीष पांडे पर लगाया बड़ा दांव

भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में 3 विकेट से हराकर ना सिर्फ सीरीज में 2-0 की बढ़त ली बल्कि सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में मशहूर क्रिकेट

By Shubham Shah July 23, 2021 • 10:52 AM View: 885

भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में 3 विकेट से हराकर ना सिर्फ सीरीज में 2-0 की बढ़त ली बल्कि सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है।

इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे के लिए चार बड़ी भविष्यवाणी की है। पहली भविष्यवाणी करते हुए आकाश ने कहा कि भारत के ओपनिंग बल्लेबाज यानी कप्तान शिखर धवन और पृथ्वी शॉ श्रीलंका ओपनिंग बल्लेबाज भानुका और अविश्का फर्नांडो से ज्यादा रन बनाएंगे। 

Trending


दूसरी भविष्यवाणी करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भारत के शानदार तेज स्विंग तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार दोनों मिलकर टीम के लिए 3 या उससे ज्यादा विकेट हासिल करेंगे।

तीसरा अंदाजा लगाते हुए पूर्व क्रिकेटर ने मनीष पांडे पर दांव लगाया है और कहा है कि यह मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज टीम के लिए 50 से ज्यादा रन बनाएंगे। गौरतलब है कि पिछले मैच में पांडे ने यादव के साथ मिलकर अच्छी शुरुआत की थी लेकिन फिर वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए और आउट होकर पवेलियन लौट गए।

आकाश चोपड़ा की आखिरी भविष्यवाणी भारत के पक्ष में रही और उन्होंने कहा कि लगातार दो मैचों की तरह भारत इस तीसरे वनडे को भी अपने नाम करेगा।

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now