X close
X close
Indibet

SL vs PAK: 'हवा में नाच गई गिल्ली', शाहीन अफरीदी ने नई गेंद से फिर दिखाया जादू

SL vs PAK 1st Test: गाले टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने दिमुथ करुणारत्ने को परफेक्ट सेटअप करके आउट किया।

By Prabhat Sharma July 16, 2022 • 17:05 PM

Galle Test: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में देर नहीं लगाई। मेजबान टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को शाहीन अफरीदी के प्रकोप का सामना करना पड़ा। गाले टेस्ट मैच में शाहीन अफरीदी का नई गेंद से प्यार फिर से देखने को मिला।

अफरीदी ने पहले टेस्ट की शुरुआत के कुछ ही मिनटों में करुणारत्ने को एक शानदार इनस्विंग गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। शाहीन अफरीदी ने दिमुथ करुणारत्ने को परफेक्ट सेटअप करके आउट किया था। गेंदबाज बल्लेबाज को लगातार आउटसाइड ऑफ स्टंप के बाहर गेंद कर रहा था लेकिन, फिर उसने प्लान में चेंज किया जिसे बल्लेबाज समझ ना सके।

Trending


शाहीन अफरीदी ने अपनी फेमस बॉल कलाई-स्नैप से बैटर का काम तमाम किया। उन्होंने गेंद को ओवर-द-विकेट कोण से बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए घुमाया और उन्हें एक ऐसी गेंद डाली जिसे शायद बल्लेबाज को हर हाल में खेलना ही था।

यह भी पढ़ें: जबसे ये मोदी PM बना है तबसे दिक्कतें हुई हैं, विराट कोहली नहीं देगा बाबर आजम को जवाब

जिस कोण से करुणारत्ने गेंद को खेलने की कोशिश कर रहे थे वह चाहते तो इसे छोड़ भी सकते थे। लेकिन, शाहीन अफरीदी के सेट-अप में फंसने के बाद वो इसे खेलने के लिए मजबूर हुए थे। जिस क्षण अफरीदी ने विकेट लिया उस वक्त उन्हें अपना ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन करते हुए देखा गया। वहीं कप्तान बाबर आजम ने उन्हें कसकर गले लगा लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now