X close
X close
Indibet

जबसे ये मोदी PM बना है तबसे दिक्कतें हुई हैं, विराट कोहली नहीं देगा बाबर आजम को जवाब

शाहिद अफरीदी (shahid afridi) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। इसके साथ ही शाहिद अफरीदी ने ये भी कहा है कि विराट कोहली, बाबर आजम के मैसेज का जवाब नहीं देगा।

By Prabhat Sharma July 16, 2022 • 14:05 PM

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया। बाबर आजम के इस गेस्चर की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन, जब शाहिद अफरीदी (shahid afridi) से इसपर उनका रिएक्शन मांगा गया तो फिर उन्होंने भारत सरकार पर तीखा हमला करना शुरू कर दिया और ये भी कहा कि अगर बाबर आजम को विराट कोहली से मैसेज का जवाब मिल जाए तो ये बहुत बड़ी बात हो जाएगी।

बाबर आजम की तरफ से गया है शानदार मैसेज: शाहिद अफरीदी ने कहा, 'क्रिकेट या फिर कोई भी खेल हो आपस में रिश्तों को अच्छा करती है। जो सियासतदाने के काम हैं उससे ज्यादा बेहतर रोल हमारे एथलीट्स अदा कर सकते हैं और करते हैं। मेरे ख्याल से बाबर आजम की तरफ से ये बड़ा जबरदस्त मैसेज गया है। मुझे नहीं पता कि वहां से अभी मैसेज का जवाब आया है या नहीं।'

Trending


विराट कोहली को देना चाहिए था मैसेज का जवाब: अफरीदी ने कहा, 'मेरे ख्याल से विराट कोहली को अभी तक मैसेज कर देना चाहिए था। अगर आपके पास कोई जानकारी हो तो मुझे बताइएगा।' जिसपर पत्रकार शाहिद अफरीदी से कहते हैं, 'नहीं अभी तक विराट कोहली की तरफ से कोई मैसेज नहीं आया है। कभी इंडिया की तरफ से किसी पाकिस्तानी के लिए ऐसा मैसेज कभी नहीं आ सकता।'

पीएम मोदी पर साधा निशाना: आपको ये भी याद होगा कि विश्वकप के दौरान भी विराट कोहली दोस्ताना माहौल में पाकिस्तान के साथ थे जिसको इंडिया में पसंद नहीं किया गया था। जिसपर शाहिद अफरीदी कहते हैं, ' इंडिया का मसला सिर्फ उनके वजीरेआजम का मसला है। मोदी का मसला है। जबसे ये मोदी वजीरेआजम बना है तबसे ये सारी समस्याएं शुरू हुई हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद ले सकते हैं संन्यास, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

युवराज और भज्जी ने दबाव में दिया था रिएक्शन: जब मोदी प्रधानमंत्री नहीं था तब इस तरह की चीजें नही थीं। आपको याद होगा कुछ दिनों पहले भज्जी और युवराज ने जिस तरह से रिएक्ट किया वो मोदी के प्रेशर और उनकी सरकार की वजह से ऐसा रिएक्ट किया था। मेरे ख्याल से मोदी ये सब चीजें पसंद नहीं करता है कि पाकिस्तान के हवाले से ऐसी कोई बात वहां से की जाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now