X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर, T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो रहे हैं स्मिथ और फिंच

IANS News
By IANS News
August 18, 2021 • 15:25 PM View: 298

ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और एरॉन फिंच (Aaron Finch) को इस साल की शुरूआत में लगी चोटों से जल्दी ठीक होने के बाद अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते देखे जा सकते है।

स्मिथ जो कोहनी की चोट से उबर रहे हैं, उन्होंने न्यू साउथ वेल्स के मैदान में नेट्स में बल्लेबाजी शुरू कर दी है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों के कप्तान फिंच, जो घुटने की सर्जरी से उबर रहे हैं, उन्हें भी आशा है कि वह आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं।

Trending


फिंच ने बुधवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा स्मिथ का रिहैब अच्छा चल रहा है। मुझे पता है कि वह पिछले कुछ हफ्तों में अपने बल्लेबाजी को और निखारने में लगा हुआ है।

फिंच ने आगे कहा, सभी रिपोटरें का वो सख्ती से पालन कर रहा है, और यह भी सुनिश्चित कर रहा है कि वह अपनी कोहनी का ज्यादा उपयोग नहीं करे। उसका रिहैब वास्तव में अच्छा चल रहा है। पिछली बार जब मैंने उससे बात की थी तो उसे बल्लेबाजी करने में कोई दर्द नहीं हो रहा था, वह हमारे अभियान का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा भी है।

फिंच भी अपने घुटने की सर्जरी से ठीक होने के बारे में आश्वस्त हैं, उन्हें हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे के दौरान चोट लगी थी, पर अब वे टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने में सक्षम हैं।

उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया इस सप्ताह के अंत में अपनी वर्ल्ड कप टीम की घोषणा कर सकता है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo