X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड : सोढ़ी व मुनरो की केंद्रीय अनुबंध सूची में वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 14, 2016 • 18:09 PM View: 823

क्राइस्टचर्च, 14 जून (CRICKETNMORE): भारतीय मूल के लेग स्पिनर इश सोढ़ी और बल्लेबाज कोलिन मुनरो की मंगलवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट की केन्द्रीय अनुबंध सूची में वापसी हुई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्लम का नाम इस सूची में नहीं है। मैक्लम के अलावा उनके भाई नाथन को भी अनुबंध सूची में जगह नहीं मिली है। नाथन ने भी पिछले सत्र में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ग्रांट इलियट को भी सूची में जगह नहीं मिली है। 

Trending


सोढ़ी और मुनरो के अलावा हेनरी निकोलस और हरफनमौला जॉर्ज वार्कर को सूची में पहली बार जगह मिली है। इस बार सूची में 20 की जगह 21 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट की बेवसाइट ने चयनकर्ता गाविन लार्सन के हवाले से लिखा है, "पिछले साल नाम न आने के बाद सोढ़ी और मुनरो ने काफी मेहनत की है। हमने खेल के छोटे प्रारूप में उनके प्रदर्शन को देखा है। वे अनुबंध सूची में शामिल होने के हकदार थे। यह भी अच्छा है कि सोढ़ी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला में भी अपनी जगह बना ली है।"

अनुबंध सूची : कोरी एंडरसन, ट्रेंट बाउल्ट, डग ब्रेसवेल, मार्क क्रेग, मार्टिन गुप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लैथम, मिशेल मैक्लेघन, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, जेम्स निशम, हेनरी निकोलस, ल्यूक रौंची, मिशेल सैंटनर, इश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, निल वेगनर, बीजे वाटलिंग, केन विलियम्सन, जॉर्ज वार्कर।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS