X close
X close

न्यूजीलैंड टीम में चोटिल एश्ले का स्थान लेंगे सोढी

by Sahir Usman Oct 19, 2017 • 17:16 PM

वेलिंगटन, 19 अक्टूबर (Cricketnmore)। लेग स्पिनर ईश सोढी भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी-20 श्रंखला में चोटिल टोड एश्ले की जगह लेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को यह घोषणा की।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "मंगलवार को मुंबई में बोर्ड अध्यक्ष एकादश और न्यूजीलैंड के बीच हुए अभ्यास मैच में एश्ले चोटिल हो गए। इसके बाद हुए आंकलन और स्कैन से पता चला कि उनके दाएं पांव में चोट लगी है जिसके कारण वह तीन हफ्तों के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।"

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि एश्ले के लिए यह चोट बहुत गलत समय पर आई है।

हेसन ने कहा, "टोड ने हाल में इंडिया-ए के साथ हुई श्रृंखला में न्यूजीलैंड-ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज के लिए काफी तैयारी की थी।"

हेसन ने कहा, "वह इस मौके के हकदार थे और टीम में सभी को उनके लिए बुरा महसूस हो रहा है।" न्यूजीलैंड, भारत से तीन एदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा। पहला एकदिवसीय मैच 22 अक्टूबर को मुंबई में होना है।

न्यूजीलैंड टीम :

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हैनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी, टिम साउथी, रॉस टेलर और जॉर्ज वॉर्कर।

Also Check Top Cricket News of the Day


IANS