Advertisement
Advertisement

क्या होगा संजू सैमसन का भविष्य ? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

संजू सैमसन को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है जिसके बाद उनके फैंस काफी नाराज हैं। हालांकि, इसी बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 29, 2022 • 17:23 PM
Cricket Image for क्या होगा संजू सैमसन का भविष्य ? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट
Cricket Image for क्या होगा संजू सैमसन का भविष्य ? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट (Image Source: Google)
Advertisement

टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम में संजू सैमसन का नाम नहीं है जिसके चलते उनके फैंस काफी निराश हैं। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खेली गई कुछ सीरीज में संजू को मौका दिया गया था ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि संजू को ऑस्ट्रेलिया का टिकट जरूर मिलेगा लेकिन चयनकर्ताओं के प्लान कुछ औऱ ही थे। हालांकि, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बयान दिया है जो संजू के फैंस को काफी खुश कर देगा।

गांगुली के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान अभी भी 'भारतीय टीम की प्लानिंग' में हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में भी संजू के टीम में होने के पूरे आसार हैं। ऐसे में संजू चयनकर्ताओं को ये दिखाने के लिए बेताब होंगे कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में मौका ना देकर उन्होंने कितनी बड़ी गलती की है।

Trending


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज से पहले बोलते हुए, उन्होंने कहा, "संजू अच्छा खेल रहा है। वो भारत के लिए खेला लेकिन वर्ल्ड कप से चूक गया। वो भारतीय टीम की योजनाओं में है। वो अब SA के खिलाफ ODI टीम का हिस्सा है। साथ ही उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है और वो कप्तान भी हैं।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

गांगुली के इस बयान से संजू के फैंस को थोड़ी सांत्वना जरूर मिली होगी लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद होने वाले मुकाबलों में उन्हें कितने मौके मिलते हैं। वहीं, अगर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले मैच की बात करें तो भारत ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच में केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के नाबाद अर्धशतकों की मदद से भारत ने आसानी से 107 रन चेज़ कर दिए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement