X close
X close
Indibet

Road Safety Series: कुलसेकरा के 'पंजे' में फंसी साउथ अफ्रीका लेजेंड्स, श्रीलंका को दिया महज 126 रनों टारगेट

IANS News
By IANS News
March 19, 2021 • 21:09 PM View: 1006

तेज गेंदबाज नुवान कुलसेकरा (4 ओवर, 25 रन, 5 विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका लेजेंड्स ने शुक्रवार को यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 125 रन पर ऑलआउट कर दिया।

फाइनल में अब इंडिया लेजेंडस से भिड़ने के लिए श्रीलंका को लेजेंड्स को 126 रन के लक्ष्य को हासिल करना है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जोंटी रोड्स की अगुवाई वाली टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और वह नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई, जिसके चलते वह बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

Trending


साउथ अफ्रीका के लिए मोर्ने वेन विक ने 47 गेंदों पर आठ चौके की मदद से सर्वाधिक 53 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अल्वीरो पीटरसन ने 27 गेंदों पर पांच चौकों की बदौलत 27 रनों का योगदान दिया।

वहीं, जस्टिन कैंप ने 15, कप्तान जोंटी रोडस ने चार, जांडर डी ब्रुइन ने सात, रोजर टेलेमेचस ने पांच और थांडी ताशबाला ने एक रन बनाए, जबकि एंड्रयू पुटिक, मखाया एनतिनी और मोंडे जेंडेकी खाता खोले बिना आउट हुए।

श्रीलंका लेजेंडस के लिए कुलसेकरा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर पांच विकेट चटकाए। उनके अलावा सनथ जयसूर्या, परवेज महारूफ तथा कौशल्या वीररत्ने ने एक-एक विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools