X close
X close
Indibet

मोर्ने मोर्केल ने सरे से खत्म किया करार, बताई यह है वजह

IANS News
By IANS News
November 05, 2020 • 14:02 PM View: 802

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने इंग्लिश काउंटी सरे के साथ तीन साल बिताने के बाद काउंटी से अलग होने का फैसला किया है। वह 2021 सीजन के लिए क्लब में नहीं लौटेंगे। 36 साल के मोर्केल ने सरे के लिए सभी प्रारूपों में 136 विकेट लिए हैं। उन्होंने 2018 में काउंटी चैम्पियनशिप में सरे को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था।

मोर्केल ने एक भावुक पत्र में कहा, "2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जब मैंने सरे का दामन थामा था तो मैं क्लब के पेशेवर रवैये और शानदार इतिहास को देखकर अभिभूत रह गया था। मेरे पहले साल में काउंटी चैम्पियनशिप जीतना और सभी समर्थकों, सदस्यों से ऊर्जा लेना, ऐसी चीज है जिसे मैं अपने पूरे जीवन में याद रखूंगा।"

Trending


उन्होंने लिखा, "दुर्भाग्यवश समय आ गया है कि मैं इस क्लब से विदा लूं और एक नया अध्याय लिखूं। कोविड-19 और क्वारंटीन नियमों ने सफर करने को काफी चुनौतीपूर्ण बना दिया है। इसलिए घर और परिवार से दूर बाहर लंबा समय बिताना संभव नहीं है।"

सरे के निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "वह हर तरीके से हमारे लिए शानदार रहे थे। पहले मैच से वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में बड़ा रोल निभाया है। हर किसी को उनकी कमी खलेगी। परिवार पहले है। इस महामारी के कारण जो अनिश्चित्ता और यातायात पाबंदियां हैं उन्हें मैं पूरी तरह से समझता हूं और मोर्केल के फैसले का सम्मान करता हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now