Advertisement
Advertisement

फैन ने दिलाया तबरेज़ शम्सी को गुस्सा, फिर सोशल मीडिया पर हुआ बवाल

तबरेज़ शम्सी को अक्सर भारतीय क्रिकेट पर बोलते हुए देखा गया है और भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर टेस्ट को लेकर भी उन्होंने अपनी राय रखी लेकिन एक फैन ने उन पर तंज कस दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 10, 2023 • 13:26 PM
Cricket Image for फैन ने दिलाया तबरेज़ शम्सी को गुस्सा, फिर सोशल मीडिया पर हुआ बवाल
Cricket Image for फैन ने दिलाया तबरेज़ शम्सी को गुस्सा, फिर सोशल मीडिया पर हुआ बवाल (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में चल रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन भारतीय स्पिनर्स के नाम रहा। भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में सिर्फ 177 रनों पर ऑलआउट कर दिया। ऐसे में जैसे ही पहले दिन का खेल खत्म हुआ क्रिकेट जगत में नागपुर की पिच को लेकर बात होनी शुरू हो गई। इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी ने भी पहले दिन के खेल पर एक ट्वीट किया लेकिन एक यूजर ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया जिससे शम्सी को गुस्सा आ गया।

सबसे पहले शम्सी ने ट्वीट किया कि भारत के खिलाफ भारत में खेलना आसान काम नहीं है। उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब देते हुए लिख दिया कि अब आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट कंफर्म हो जाएगा भाई, बधाई हो। 

Trending


इस यूजर के इस ट्वीट ने शम्सी को गुस्सा दिला दिया और उन्होंने इस यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। शम्सी ने अपने जवाब में लिखा, "मैंने भारत के खिलाफ भारत में खेला है लेकिन तुमने नहीं खेला है। मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव से कुछ बोल रहा हूं और तुम सिर्फ बकवास करने के लिए बकवास कर रहे हो। दोनों में बहुत बड़ा अंतर है। बेकार के कमेंट्स करने की जरूरत नहीं है, थैंक्स।"

शम्सी ने एक और यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए ये बताया कि विदेशी स्पिनर्स भारत में आकर भारत के खिलाफ क्यों उतना सफल नहीं हो पाते हैं। शम्सी ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, "वो उन परिस्थितियों में स्पिन खेलते हुए बड़े हुए हैं, इसलिए स्वाभाविक रूप से उनके बल्लेबाज अच्छी गेंदों को लंबे समय तक झेल सकते हैं। स्वाभाविक रूप से हमारे बल्लेबाज तेज विकेटों पर खेलते हुए बड़े होते हैं इसलिए हमारे बल्लेबाज़ एशियाई देशों के तेज गेंदबाजों की अच्छी गेंदों के सामने बल्लेबाज लंबे समय तक खड़े रहते हैं।"

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

शम्सी का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस शम्सी के इस जवाब को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement