X close
X close
Indibet

PSL में डेब्यू करने को बेताब हैं फॉफ डु प्लेसिस, पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते हुए आएंगे नजर

IANS News
By IANS News
November 03, 2020 • 16:43 PM View: 12487

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस 14 नवंबर से शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पदार्पण करेंगे, जहां वह पेशावर जाल्मी के लिए प्लेऑफ चरण के मुकाबले खेलेंगे। डु प्लेसिस ने पिछली बार आईसीसी विश्व एकादश के कप्तान के रूप में 2017 में पाकिस्तान का दौरा किया था। वह अब पेशावर जाल्मी में कीरोन पोलार्ड की जगह लेंगे। पोलार्ड वेस्टइंडीज टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर होंगे।

पीएसएल फरवरी-मार्च में खेली जाती है। इस साल भी इसका आयोजन हुआ था और पूरा टूनामेंट पाकिस्तान में खेला गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट के प्लेऑफ के मुकाबले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिए गए थे। अब इसके प्लेआफ मुकाबले 14 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।

Trending


डु प्लेसिस ने कहा, 'मैं पीएसएल 2020 के प्लेऑफ चरण के खेल के लिए पेशावर जाल्मी के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे पाकिस्तान में खेलने की यादें हैं जब मैंने 2017 में आइसीसी विश्व एकादश के साथ दौरा किया था और मुझे यकीन है कि यह एक अलग अनुभव है। हालांकि, कोविड-19 के कारण इसे एक यादगार के पल के रूप में देखा जाएगा।'

डु प्लेसिस के अलावा 20 अन्य विदेशी खिलाड़ियों ने भी इस लीग में खेलने की पुष्टि की है। उनके अलावा इंग्लैंड के छह क्रिकेटर भी पीएसएल के प्लेऑफ में खेलते नजर आएंगे। लीग में 14 नवंबर को पहला क्वालीफायर मैच और एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। 15 नवंबर को दूसरा क्वालीफायर जबकि 17 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo