X close
X close
Indibet

कोलकाता को नहीं मिल रहा घरेलू परिस्थितियों का फायदा : शाकिब

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 17, 2016 • 18:49 PM View: 1079

कोलकाता, 17 मई (CRICKETNMORE): कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच स्पिनरों की मददगार न होने पर नाखुशी जाहिर की है। बाएं हाथ के स्पिनर शाकिब ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच में उन्होंने पिच से मदद की उम्मीद की थी लेकिन पिच ने इसके विपरीत व्यवहार किया। नाइट राइडर्स यह मैच नौ विकेट से हार गए थे। 

इस हार के कारण कोलकाता 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। टीम को अभी दो मैच और खेलने है और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उसे जीत जरूरी है। 

Trending


शाकिब ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं अपने बारे में बात करुं तो मैं यह कहूंगा कि हमें घरेलू परिस्थतियों का लाभ नहीं मिला। हमारी टीम स्पिन पर निर्भर है, इसलिए हमें घरेलू मैदान पर मदद की उम्मीद थी। हमें वह नहीं मिली। यह खिलाड़ियों के लिए निराशाजनक बात रही।"

शाकिब ने अपने कप्तान गौतम गंभीर का भी बचाव किया जिन्होंने 32 के स्कोर पर विराट कोहली का कैच छोड़ दिया था। कोहली ने इसके बाद 75 रनों की नाबाद पारी खेल टीम के जीत दिलाई थी। 

शाकिब से जब पूछा गया कि क्या टीम वहां से मैच हार गई थी, तो उन्होंने कहा, "मैं नहीं मानता की वह मैच का टर्निग प्वांइट था। हां, कोहली शानदार फॉर्म में हैं और अगर वह कैच नहीं छूटता तो हमारे जीतने के संभावना ज्यादा होती। हो सकता है कोहली के आउट होने से अब्राहम डिविलियर्स दबाव में आ जाते। लेकिन मैं यह कभी नहीं कहूंगा कि हम उस कैच की वजह से मैच हार गए।" 

उन्होंने कहा, "बेंगलोर के पास शानदार बल्लेबाज हैं। वह जिस तरह से रन बना रहे थे उसमें हम कुछ नहीं कर सकते थे। हमने पूरी कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमसे बेहतर क्रिकेट खेली।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS