X close
X close

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका,अमित मिश्रा हो सकते हैं बाहर

By Saurabh Sharma
Oct 05, 2020 • 13:52 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सोमवार (5 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 के मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शनिवार को हुए मुकाबले में मिश्रा की उंगली में चोट लग गई थी। इसके चलते वह सिर्फ दो ओवर की गेंदबाजी कर पाए थे। दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने एएनआई से बातचीत में कहा कि रविवार को उनकी उंगली का स्कैन हुए थे और उनका सोमवार का मुकाबला खेलना मुश्किल है।

Also Read: IPL 2020: रवि बिश्नोई ने की नए रन-अप के साथ गेंदबाजी, दुविधा में दिखे वॉटसन- डु प्लेसिस

दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने कहा, “ उनकी उंगली चोट कितनी बड़ी है इसे जानने के लिए स्कैन कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है, लेकिन आरसीबी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उनके खेलने को लेकर संदेह है।”

बता दें कि मिश्रा केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा की कैच पकड़ने के लिए डाइव लगाने के दौरान चोटिल हो गए थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने शुभमन गिल का भी विकेट हासिल किया था।  

मिश्रा आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं। वह पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने थे। अगर वह इस मुकाबले से बाहर होते हैं तो उनकी जगह इशांत शर्मा या अक्षर पटेल की प्लेइंग इलेवन में वापसी संभव है।