X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में इंग्लैड टीम में वापसी कर सकता है ये खिलाड़ी,7 साल से है बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 19, 2021 • 15:59 PM View: 1226

भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने बांए हाथ के स्पिनर डैनी ब्रिग्स (Danny Briggs) को स्टैंड बाय पर रखा है। साल 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में डेब्यू करने वाले ब्रिग्स ने इंग्लैंड के लिए 1 वनडे और 7 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। वह जनवरी 2014 से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं। 

ब्रिग्स बिग बैश लीग के दसवें सीजन में एलिमिनेटर तक पहुंची एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम का हिस्सा थे। इस दौरान उन्होंने 14 मैच में 11 विकेट लिए। 

Trending


मोइन अली और आदिल रशीद इंग्लैंड की टी-20 के प्रमुख स्पिनर हैं और मैट पार्किनसन को रिजर्व के तौर पर रखा गया है। अगर जरूरत पड़ती है तो स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर चुने गए ब्रिग्स की इंग्लैंड टीम में वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

अगर भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में पिचें स्पिनरों के लिए ज्यादा मददगार साबित होती हैं तो मोइन और आदिल के अलावा एक अन्य स्पिनर को भी टीम में जगह मिल सकती है।

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के समापन के बाद भारत-इंग्लैंड के बीच पांट टी-20 इंटरनेशनल और तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएगी। टी-20 सीरीज की शुरूआत 12 मार्च से होगी और सभी मुकाबले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं 20 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के मुकाबले पुणे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाएंगे।


 
LivePools