X close
X close

राशिद खान ने कोहली और डी विलियर्स संग शेयर की तस्वीर, डेविड वॉर्नर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

By Prabhat Sharma
Nov 01, 2020 • 15:23 PM

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राशिद आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की टीम को हराने के बाद राशिद खान ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। 

राशिद खान ने कोहली और डी विलियर्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें टैग कर लिखा, 'कल रात को अच्छी जीत। लेजेंड्स से मिलकर हमेशा अच्छा महसूस होता है।' राशिद खान के इस पोस्ट पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रिएक्ट किया है। वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उन तस्वीरों का क्या जो हमारे साथ खींची गई थीं?' डेविड वॉर्नर के इस कमेंट के बाद फैंस भी मजेदार ढंग से रिएक्ट कर रहे हैं।

Also Read: भारतीय कोच रवि शास्त्री ने पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी के रिप्लेसमेंट के बारे में दिया बड़ा बयान

वहीं अगर आईपीएल सीजन 13 की बात करें तो फिलहाल आरसीबी को हराने के बाद हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है। हैदराबाद टीम को अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। अगर हैदराबाद की टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब होती है तो फिर वह प्लेरऑफ के लिए क्वलीफाई कर जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good win Last night . Always great to meet legends @virat.kohli @abdevilliers17

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19) on

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के 12 अंक हैं। राजस्थान, पंजाब और कोलकाता तीनों टीमों ने 13 मैच खेले हैं। वहीं 18 पॉइंट्स के साथ अबतक केवल मुंबई की टीम क्वलीफाई कर पाई है। राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेलना है और पंजाब की टीम सीएसके के साथ अपना अगला मुकाबला खेलते हुए नजर आएगी।