X close
X close

एक गेंद पर 2 बार आउट हुए राशिद खान, फिर भी गेंदबाज को नहीं मिली विकेट..देखें Video

By Prabhat Sharma
Oct 14, 2020 • 14:26 PM

IPL 2020, SRH vs CSK: आईपीएल सीजन 13 के 29वें मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रन से हरा दिया। यह इस सीजन में चैन्नई की तीसरी जीत है। मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राशिद खान (Rashid Khan) विचित्र तरीके से आउट हुए। शार्दुल ठाकुर के ओवर में राशिद एक गेंद पर 2 बाद आउट हुए लेकिन फिर भी यह विकेट शार्दुल के खाते में नहीं जुड़ा।

CSK के खिलाफ कुछ इस तरह आउट हुए राशिद खान: पारी के 19वें ओवर के दौरान हैदराबाद की टीम को 7 गेंद पर 22 रन की जरूरत थी और क्रीज पर मौजूद हैदराबाद के बल्लेबाज राशिद खान अच्छ शॉट लगा रहे थे। शार्दुल के ओवर में राशिद ने कुछ अलग करने की सोची और क्रीज में काफी पीछे जाकर गेंद को लॉन्ग ऑन की दिशा में मार दिया। दीपक चाहर ने राशिद का कैच पकड़ा लेकिन इससे पहले ही वह क्रीज में काफी पीछे जाने के चलते विकेट से टकराकर हिट-विकेट हो गए थे।

Also Read: IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर आई बुरी खबर

सीएसके ने बनाए थे 167 रन: राशिद एक ही गेंद पर दो बार आउट हुए लेकिन हिट-विकेट होने के चलते यह विकेट शार्दुल ठाकुर के खाते में नहीं जुड़ा। बता दें कि सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए। 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेविड वॉर्नर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। सीएसके के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मैच के दौरान बल्ले और गेंद दोनों से कमाल किया।

बल्लेबाजी और गेेंदबाजी में चमके रविंद्र जडेजा: जडेजा ने 10 गेंदों पर ताबड़तोड़ 25 रन बनाए और गेंदबाजी करते हुए उन्होंने फॉर्म में नजर आ रहे हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का अहम विकेट भी लिया। रविंद्र जडेजा को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं अगर सीएसके के अगले मुकाबले की बात करें तो वह 17 अक्टूबर को दिल्ली के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगी।