X close
X close
Indibet

VIDEO : 20वें ओवर में हुआ फर्ग्यूसन के साथ खिलवाड़, छत्तीसगढ़ के शशांक ने 3 गेंदों में जड़े 3 छक्के

Shashank singh hit lockie ferguson for 3 consecutive sixes watch video : आईपीएल 2022 में हैदराबाद के शशांक सिंह ने लॉकी फर्ग्यूसन के साथ खिलवाड़ करते हुए लगातार 3 छक्के लगा दिए।

By Shubham Yadav April 27, 2022 • 22:40 PM View: 442

आईपीएल 2022 में हर गुजरते मैच के साथ एक नया भारतीय टैलेंट देखने को मिल रहा है। मुंबई के वानखेड़े में खेले जा रहे 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज़ शशांक सिंह ने अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए दिल जीत लिया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में अभिषेक शर्मा और एडन मार्करम ने अर्धशतक लगाए लेकिन पारी खत्म होते-होते शशांक सिंह महफिल लूट गए। 

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में शशांक को पहली बार बैटिंग का मौका मिला और उन्होंने सिर्फ 6 गेंदों में ही दिखा दिया कि वो इस बड़े मंच पर धमाल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शशांक ने 6 गेंदों में 25 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 190 के पार पहुंचाया। इस दौरान उन्होने गुजरात के तेज़ गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्यूसन के साथ खिलवाड़ करते हुए लगातार तीन छक्के लगा दिए।

Trending


शशांक की 6 गेंदों में 25 रनों की पारी में 3 छक्के और एक चौका देखने को निकला। शशांक ने हैदराबाद की पारी की आखिरी तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर सारी लाइमलाइट लूट ली। इन छक्कों को देखकर लॉकी का भी मुंह लटका हुआ नज़र आया। वहीं, गुजरात के कैप्टन हार्दिक पांड्या को भी पता चल गया था कि ये छक्के उनपर भारी पड़ सकते हैं।

हालांकि, शशांक के अलावा 20वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन की पहली गेंद पर मार्को जानसेन ने भी एक छक्का लगाया। इन दोनों की आतिशी बल्लेबाज़ी की वजह से ही हैदराबाद की टीम छह विकेट के नुकसान पर 195 रन तक पहुंच पाई। 20 ओवर समाप्त होने तक शशांक (25) और जानसेन (8) रन बनाकर नाबाद रहे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now