X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर ने खेला एक्सिडेंटल नो-लुक शॉट, 1 टांग पर गए थे झूल, देखें VIDEO

श्रेयस अय्यर ने SRH vs KKR IPL 2022 मैच में मार्को जैनसन की गेंद पर 1 टांग पर झूलकर शॉट खेला। श्रेयस अय्यर की सांसे लगभग थम गई थीं।

By Cricketnmore Team April 15, 2022 • 21:55 PM

SRH vs KKR IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ऑफ-साइड की दिशा में ऐसा शॉट खेला जिसे शायद ही कभी क्रिकेट फैन ने देखा हो। बाएं हाथ की तेज गेंदबाज मार्को जैनसन (Marco Jansen) की शॉर्ट-बॉल का सामना करते हुए श्रेयस अय्यर ने पूर्व-निर्धारित रैंप शॉट की सोची थी। लेकिन जैनसन की डिलीवरी अय्यर के शरीर के करीब आई जिसने बल्लेबाज को बुरी तरह से चौंका दिया।

श्रेयस अय्यर को समझ नहीं आया कि वो करें तो क्या करें। श्रेयस अय्यर के पास ना के बराबर वक्त था ऐसे में कीपर के ऊपर से ना चाहते हुए भी उन्होंने नो-लुक शॉट खेल दिया। ये शॉट काफी ज्यादा मजाकिया दिख रहा था। लेकिन, फिर भी श्रेयस अय्यर को इस शॉट से पूरे 4 रन मिल गए।

Trending


यह घटना केकेआर की पहली पारी के चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर घटी थी। मार्को जैनसन ने ओवर-द-विकेट कोण से गेंदबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर को छकाने की कोशिश की। इस गेंद ने अय्यर को लेग-साइड की दिशा में खोलकर रख दिया। जैनसन की गेंद अच्छी तरह से निर्देशित थी और उसने श्रेयस अय्यर को मूल रूप से इच्छित स्ट्रोक को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से सांस लेने तक की जगह नहीं दी थी।

फिर भी मार्को जैनसन का दुर्भाग्य रहा और अय्यर को 4 रन मिल गए। वहीं अगर मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने बेब्रोन स्टेडियम में टॉस जीता और कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए।

Also Read: सचिन तेंदुलकर खींच कर ले गए जयवर्धने को बाहर, देखें VIDEO

हैदरबाद को इस मुकाबले में जीत के लिए 176 रनों की दरकार है। कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने 25 गेंदो पर 4 चौके और 4 छक्के के दमपर 49 रन बनाए। वहीं टी नटराजन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now