X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का एलान, ये 2 दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 24, 2018 • 16:29 PM View: 924

24 जुलाई,(CRICKETNMORE)। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए एंजेलो मैथ्यूज को दोबारा टीम का कप्तान बनाया गया है। साथ ही अनकैप्ड प्रभात जयसूर्या को भी टीम में शामिल किया गया है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

Trending


मैथ्यूज को जनवरी में श्रीलंका की टीम का वनडे औऱ टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया था। लेकिन वह चोटिल होने के चलते तब से एक मैच में ही टीम की कमान संभाल पाए।

आईसीसी द्वारा दो टेस्ट और चार वनडे मैच का बैन झेल रहे दिनेश चांदीमल और हाल ही में सस्पेंड किए गए दनुष्का गुनाथिलका टीम का हिस्सा नहीं हैं।

साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 29 जुलाई को दाम्बुला में खेला जाएगा। दूसरा वनडे भी इस ही वैन्यू पर 1 अगस्त को खेला जाएगा। तीसरा वनडे 5, चौथा वनडे 8 अगस्त को पल्लेकेले में वहीं पांचवां और फाइनल वनडे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में 12 अगस्त को खेला जाएगा। 

साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम इस प्रकार है। 

एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), दासुन शानाका, कुसल जानिथ परेरा, धनंजय डी सिल्वा, उपुल थरंगा, कुसल मेंडिस, थिसारा परेरा, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, लाहिरू कुमारा, कसुन रजिता, अकिला धनंजय, प्रभात जयसूर्या, लक्षन संदाकन, शेहन जयसूर्या


TAGS
 
LivePools