X close
X close
Indibet

महेला जयवर्धने को खास जिम्मेदारी देने की तैयारी में श्रीलंका क्रिकेट, भारत से ली सीख

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 18:07 PM View: 1161

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अरविंद डी सिल्वा ने कहा है कि श्रीलंकाई क्रिकेट (एसएलसी) महेला जयवर्धने को अंडर-19 टीम का कोच बनने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि अंडर-19 टीम के मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की नियुक्ति ने भारत के लिए चमत्कार किया है।

डी सिल्वा ने शुक्रवार को सोनी नेटवर्क द्वारा आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "ठीक है, मुझे लगता है कि जब उन्हें अंडर -19 कोच के रूप में नियुक्त किया गया था, तो मुझे लगा कि भारत ने अच्छा काम किया है। श्रीलंका लंबे समय से महेला जयवर्धने को अंडर -19 की जॉब लेने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैं ऐसा करने में इतना सफल नहीं हो पाया हूं।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां नींव है और अगर आप अंडर -19 स्तर पर नींव रखते हैं, तो वास्तव में वहां से प्रगति करना इतना आसान हो जाता है। यही वह जगह है जहां मुझे लगता है कि आप ज्ञान को स्थापित करने में सक्षम होंगे। यह वह जगह है जहां आप वास्तव में खुद को व्यक्त कर सकते हैं; एक बार जब आप राहुल जैसे किसी व्यक्ति के साथ नींव रखते हैं, तो आप सभी जानते हैं कि वह एक बहुत ही अनुशासित व्यक्ति है।"

डी सिल्वा ने एंजेलो मैथ्यूज द्वारा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की अफवाहों के बारे में बात की। ऑलराउंडर व्यक्तिगत कारणों से भारत-श्रीलंका सफेद गेंद की श्रृंखला का हिस्सा नहीं है।

डी सिल्वा ने निष्कर्ष में कहा कि "यह अफसोस की बात है अगर एंजेलो मैथ्यूज ने इस स्तर पर छोड़ने का फैसला किया है। मैं उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखता हूं जिसने श्रीलंका क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है। मैं नहीं चाहता कि कोई वरिष्ठ सदस्य इस तरह से टीम छोड़ दे। यह समय है खिलाड़ियों को इन मुद्दों को एक तरफ रखने और भविष्य को देखने के लिए। बहुत सी चीजें हैं जो वह श्रीलंका को दे सकते हैं और उन्हें उस तरह की भावना, चरित्र दिखाना चाहिए था और उन्हें स्थिति को मर्दाना तरीके से संभालना चाहिए था।"

शिखर धवन की कप्तानी में एक युवा भारतीय टीम 13 जुलाई से शुरू होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ श्रीलंका के अपने सफेद गेंद दौरे की शुरूआत करेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo