X close
X close
Indibet

IPL के शेष मैचों को कराने की श्रीलंका ने इच्छा जताई, देखें कौन-सा देश है बीसीसीआई की पहली पसंद

IANS News
By IANS News
May 09, 2021 • 09:02 AM View: 1352

कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुए आईपीएल 2021 के शेष मैचों में कराने के लिए श्रीलंका ने इच्छा जाहिर की है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका ने पिछले साल भी आईपीएल कराने की कोशिश की थी लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को चुना था।

सूत्रों के अनुसार, यूएई एक बार फिर आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों को कराने के लिए पसंदीदा वेन्यू बनकर उभरा है लेकिन श्रीलंका भी इस दौड़ में शामिल हो सकता है।

Trending


हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि श्रीलंका क्रिकेट ने आधिकारिक रूप से बीसीसीआई को अपने ग्राउंड उपलब्ध होने पर जानकारी दी है या नहीं। लेकिन श्रीलंका क्रिकेट के मैनेजमेंट समिति के चैयरपर्सन प्रोफेसर अर्जुना डी सिल्वा ने आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों को सितंबर में श्रीलंका में कराने की इच्छा जाहिर की है।

श्रीलंका के पास कोलंबो, पलेकेल, सूरीयावेवा और दामबुला जैसे चार वेन्यू है। पहले तीन आयोजन स्थलों ने आईसीसी पुरुष टूर्नामेंटों के मैचों की सफलतापूर्वक मेजबानी की है।

श्रीलंका में कोरोना के दौरान मल्टी टीमों के टी20 फ्रेंचाइजी के टूर्नामेंट कराने के अनुभव है। श्रीलंका में पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में पांच टीमों का लंका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट कराया था। हालांकि आईपीएल में ज्यादा टीमें शामिल होती है और इसमें कई बार एक ही दिन में दो ग्राउंड की जरूरत पड़ती है।

श्रीलंका में पिछले सप्ताह से कोरोना के मामलों वृद्धि दर्ज की गई है। यहां फिलहाल रोजाना 2000 मामले सामने आ रहे हैं। वैसे श्रीलंका ने बीते दिनों से भारत से आने वाले यात्रियों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा रखा है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now