X close
X close
Indibet

VIDEO : 'इसे कहते हैं बदकिस्मती', श्रीलंकाई बल्लेबाज़ गुनाथिलका हुए अजीबोगरीब ढंग से आउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 11, 2021 • 13:54 PM View: 1814

वेस्टइंडीज की टीम ने श्रीलंका को एंटीगा में खेले गए पहले वनडे मैच में 8 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाक्या भी हुआ जिससे कैरेबियाई टीम की जीत की चमक थोड़ी फीकी हो गई।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम के ओपनर्स ने जबरदस्त शुरुआत करते हुए 19 ओवरों में ही 105 रन बोर्ड पर टांग दिए लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनाथिलका जिस तरह से आउट हुए उसने सभी को हैरान करके रख दिया। उन्हें फील्डिंग में रुकावट पैदा करने के चलते अंपायर ने आउट करार दे दिया।

Trending


गुनाथिलका को आउट दिए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और श्रीलंका के क्रिकेट डायरेक्टर टॉम मूडी ने निराशा जताई है। उन्होंने कहा है कि गुनाथिलका की मंशा फील्डिंग में रुकावट पैदा करने की नहीं थी। इसलिए उन्हें आउट देना थोड़ा अजीब था। ये घटना तब घटित हुई जब श्रीलंका के ओपनर दनुष्का 21वें ओवर में बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

ये ओवर कीरोन पोलार्ड कर रहे थे और गुनाथिलका उनकी एक गेंद को खेलकर रन लेने के लिए आगे बढ़े। लेकिन गेंद क्रीज के आस-पास ही रह गई। इसी दौरान पोलार्ड और हेडन वॉल्श जूनियर बॉल को पकड़ने के लिए आगे बढ़े लेकिन जब दनुष्का क्रीज पर पीछे की ओर लौट रहे थे तभी गेंद उनके पैर से टकरा गई और उनके पैर से लगने के बाद गेंद दोनों फील्डर्स से दूर चली गई।

इस घटना को देखकर कैरेबियाई कप्तान कीरोन पोलार्ड और बाकी वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने अपील की। तीसरे अंपायर ने वीडियो देखकर दनुष्का को फील्डिंग में रुकावट का दोषी मानते हुए आउट करार दे दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools