X close
X close
Indibet

बैन के बाद पहली बार एक मैच में खेले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर,फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 10, 2018 • 14:07 PM View: 1623

10 नवंबर,(CRICKETNMORE)। बॉल टेम्परिंग के विवाद में लगे बैन के बाद शनिवार को डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ मिलकर एक क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए। दोनों ने सिडनी के अपने-अपने क्लब के लिए ये मुकाबला खेला। कोगी ओवल में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन भी खेले। 

क्रिकेट.कॉम,एयू वेबसाइट के अनुसार दोनों खिलाड़ी जब मुकाबले के लिए मैदान पर उतरे तब दर्शकों ने बड़ी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। जिसके बाद उन्होंने लोगों को ऑटोग्राफ दिया और फोटो खिचवाई। दोनों के प्रति किसी ने घृणा का भाव नहीं दिखाया। 

Trending


स्मिथ की टीम सदरलैंड ने वॉर्नर की रैंडविक पीटर्सहम को पहले बल्लेबाजी करने भेजा। हालांकि वॉर्नर कुछ खास नहीं कर पाए औऱ 13 रन के निजी स्कोर पर स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ का शिकार बने। 

वहीं स्मिथ ने 48 रन की पारी खेली। वॉटसन द्वारा खेली गई 41 गेंदों में 63 रन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत सदरलैंड की टीम 3 विकेट से मैच जीत गई।

गौरतलब है कि मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्पिरिंग के आरोप में स्मिथ और वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा हुआ है। दोनों को क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति है। 

 ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now