X close
X close
Indibet

चौथे टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ फील्डिंग करते वक्त कर रहे थे ऐसा काम, जिसने जीता फैन्स का दिल !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 09, 2019 • 12:20 PM View: 924

9 सितंबर। तेज गेंदबाज पैट कमिंस (43 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर आस्ट्रेलिया ने यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को मेजबान इंग्लैंड को 185 रनों से करारी शिकस्त देकर एशेज पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।

इस मैच में स्टीव स्मिथ ने अपनी बल्लेबाजी से मैच को एक तरफा करने में अहम भूमिका निभाई। स्टीव स्मिथ ने जहां पहली पारी में 211 रनों की शानदार पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर 82 रन दूसरी पारी में बनाए।

Trending


यही कारण कहा कि स्टीव स्मिथ को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने स्मिथ को महान डॉन ब्रैडमैन के जैसा बल्लेबाज बताया है।

वहीं चौथे टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ फील्डिंग करते वक्त भी अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए। स्टीव स्मिथ कई दफा फील्डिंग करने के दौरान अपने हाथों से ही बल्लेबाजी करने जैसा अभ्यास करते हुए दिखाई दिए। स्टीव स्मिथ ने अपने इस एक्ट से साबित कर दिया कि वो बल्लेबाजी करने के लिए कितने आतुर नजर आते हैं। 

स्टीव स्मिथ ने 5 पारियों में 671 रन बना चुके हैं और इस दौरान 3 शतक जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है। स्मिथ ने अबतक इस सीरीज में 134.20 के औसत के साथ रन बनाए हैं। गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ ने कोहली को हटाकर टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान भी हासिल कर लिया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo