X close
X close

'I'm back baby', स्टीव स्मिथ ने डेविड वॉर्नर को किया भाव-विभोर, देखें VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। स्टीव स्मिथ के अलावा उनके हमवतन डेविड वॉर्नर ने भी 86 रन बनाए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 18, 2022 • 13:28 PM

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत में शानदार बैटिंग करते हुए नाबाद अर्धशतक के साथ फॉर्म में वापसी की। स्टीव स्मिथ ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलवाने में अहम योगदान दिया। इस तेजतर्रार पारी के दौरान एक समय ऐसा आया जब स्मिथ को अपने बैटिंग पार्टनर डेविड वार्नर के साथ एक इमोशनल पल शेयर करते हुए देखा गया। 

स्टीव स्मिथ को कैमरे ने यह कहते हुए पकड़ा, 'I'm back baby! (मैं वापस आ गया हूं।)' इसके बाद स्टीव स्मिथ खुशी जाहिर करते हुए डेविड वॉर्नर के हेल्मेट पर हाथ रखते हैं। इस घटना के वीडियो को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भी इस पारी के बाद स्टीव स्मिथ की जमकर तारीफ की है।

Trending


पैट कमिंस ने कहा, 'हम यहां एक हफ्ते के बाद (टी20 विश्व कप से जल्दी बाहर हो जाने के चलते) काफी तरोताजा होकर आए थे। हम वापसी करने के लिए उत्सुक थे और यह दिखा भी। क्लासिक स्मिथ नेट्स में जमकर अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे थे इसलिए पहली गेंद से उन्हें धाराप्रवाह अंदाज में बैटिंग करते हुए देखा गया। हम उनकी क्लास जानते हैं।'

यह भी पढ़ें: हवा में उड़ा कंगारू, 1 सेकंड से भी कम टाइम में बचाए 5 रन

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 287 रन बनाए थे। डेविड मलान ने सर्वाधिक 134 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा और कप्तान पैट कमिंस ने 3-3 विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया ने 46.5 ओवर में 6 विकेट शेष रहते ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। डेविड वॉर्नर ने 86 रन बनाए वहीं स्टीव स्मिथ ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। डेविड मलान को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।