X close
X close

सईद अजमल ने दिया हैरानी भरा बयान, सचिन तेंदुलकर को लेकर किया बयानबाजी

by Vishal Bhagat Nov 30, 2017 • 15:48 PM

30 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)> पाकिस्तान के मिस्ट्री ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। लेकिन संन्यास लेने के बाद सईद अजमल ने एक ऐसी बात बताई है जिसका मलाल उन्हें जिन्दगी भर रहेगा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

सईद अजमल ने कहा कि साल 2011 में भारत के खिलाफ सेेमीफाईनल में मेरी गेंद पर अंपायर ने सचिन तेंदुलकर को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट करार नहीं दिया था जिसके कारण पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। अजमल ने कहा कि मुझे पूरा यकिन है कि मैनें उस मैच में सचिन के आउट कर दिया था लेकिन आजतक मुझे समझ में नहीं आ रहा कि अंपायर ने कैसे तेंदुलकर को आउट नहीं दिया।

गौरतलब है कि सचिन ने वर्ल्ड कप 2011 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 85 रन बनाए थे। इसके अलावा सईद अजमल ने आगे ये भी कहा कि भारत के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना उनके करियर का सबसे चुनौती पल हुआ करता था। अजमल ने कहा कि भारतीय टीम का हर एक बल्लेबाज स्पिन गेंदबाज खेलने में माहिर होता था। ऐसे में उनके समक्ष गेंदबाजी करना हमेशा मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

सईद अजमल ने अपने करियर में 35 टेस्ट मैचों में 178 विकेट, 113 वनडे में 184 विकेट और 64 टी20 अंतरराष्ट्रीय में 85 विकेट चटकाए हैं। आपको बता दें कि सईद अजमल पर उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर विवाद हुआ जिसके कारणउनके ऊपर इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रतिबंध भी लगा दिए गए थे।