Advertisement
Advertisement

आईपीएल 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया

रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि पिच में उनकी उम्मीद से कम

IANS News
By IANS News May 12, 2024 • 23:46 PM
Chennai : IPL Match Between Chennai Super Kings and Rajasthan Royals
Chennai : IPL Match Between Chennai Super Kings and Rajasthan Royals (Image Source: IANS)
Advertisement

रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि पिच में उनकी उम्मीद से कम उछाल था।

शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवरों में 141/5 पर रोक दिया, रुतुराज गायकवाड़ ने एक सच्ची कप्तानी पारी खेली। उन्‍होंने नाबाद 42 रन बनाए।

Trending


हालांकि गायकवाड़ ने एंकर के रूप में खेला, यह रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल और शिवम दुबे का कमाल था, जिसने सीएसके को आसानी से जीत दिलाई। तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह और तुषार देशपांडे की बेहतरीन गेंदबाजी प्रयासों के साथ ठोस बल्लेबाजी ने सीएसके को लगातार दबाव बनाने में मदद की।

संजू सैमसन ने इस बात पर सहमति जताई कि पहले कुछ ओवरों के बाद वे उस स्कोर तक पहुंचने में असफल रहे जो उनके दिमाग में था।

सैमसन ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में कहा, "मुझे लगता है कि पावर-प्ले के बाद संदेश यह था कि पिच धीमी और दोहरी गति वाली थी। उछाल भी उतना नहीं था, जितनी हमें उम्मीद थी। जब मैं बीच में बल्लेबाजी कर रहा था, तो जिस स्कोर की मैं उम्मीद कर रहा था, वह 170 के आसपास था। हम 20-25 रन कम थे।''

उन्होंने माना कि चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने कहा, "सिमरजीत ने आज अच्छी गेंदबाजी की। हम निश्चित नहीं हैं कि बाहर के मैचों में क्या उम्मीद की जाए। आयोजन स्थल को देखते हुए हमने सोचा कि पहले बल्लेबाजी करना बेहतर हो सकता है।"

राजस्थान रॉयल्स फिलहाल 12 मैचों में आठ जीत के साथ अंक तालिका में 16वें स्थान पर है। उन्हें लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और अब दो मैच और खेलने हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement