Advertisement

'प्रत्येक मैच कौशल और रणनीति का शानदार प्रदर्शन होगा': शाहिद आफरीदी

Shahid Afridi: नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस) पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (डब्ल्यूसीएल) 3 जुलाई से प्रतिष्ठित एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में शुरू हो रही है, पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने चुनौती के लिए अपनी टीम पाकिस्तान चैंपियंस

IANS News
By IANS News May 12, 2024 • 16:32 PM
Each match will be a spectacle of skill and strategy, says Shahid Afridi as World Championship of Le
Each match will be a spectacle of skill and strategy, says Shahid Afridi as World Championship of Le (Image Source: IANS)
Advertisement
Shahid Afridi:

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस) पहली वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (डब्ल्यूसीएल) 3 जुलाई से प्रतिष्ठित एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में शुरू हो रही है, पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने चुनौती के लिए अपनी टीम पाकिस्तान चैंपियंस की तैयारी पर जोर दिया।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा स्वीकृत, लीग में ऑस्ट्रेलिया से ब्रेट ली, शॉन मार्श, टिम पेन और बेन कटिंग जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों सहित एक प्रभावशाली रोस्टर शामिल है; भारत से युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना; दक्षिण अफ्रीका से जैक्स कैलिस और हर्शल गिब्स; इंग्लैंड से रवि बोपारा, केविन पीटरसन और इयान बेल और वेस्टइंडीज से क्रिस गेल, डेरेन सैमी और सैमुअल बद्री लीग में शामिल हैं।

Trending


उत्साह को बढ़ाते हुए, पाकिस्तान के पूर्व विश्व कप विजेता टी20 कप्तान यूनिस खान और आफरीदी के नेतृत्व में टीम पाकिस्तान चैंपियंस वैश्विक मंच पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। पाकिस्तानी क्रिकेट प्रतिभाओं के समूह के साथ, टीम कौशल और जुनून के शानदार प्रदर्शन का वादा करती है।

आफरीदी ने कहा, "खेल के दिग्गजों के जुटने से, प्रत्येक मैच कौशल और रणनीति का शानदार प्रदर्शन होगा। हम अपना ए-गेम लाने और डब्ल्यूसीएल पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।"

पूर्व टी20 विश्व कप विजेता कप्तान यूनिस ने भी इसी भावना को दोहराया और दुनिया भर में क्रिकेट के प्रति जुनून को फिर से जगाने में लीग के महत्व पर प्रकाश डाला। "यह सिर्फ क्रिकेट से कहीं अधिक है; यह जुनून और विरासत के बारे में है। हम यहां प्रतिस्पर्धा करने और दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए हैं।"

टीम पाकिस्तान चैंपियंस के पीछे कामिल खान खड़े हैं, जो दुनिया भर में क्रिकेट समुदाय में सम्मानित उद्यमी हैं। वह लीग के महत्व और इसमें टीम की भूमिका को रेखांकित करते हैं। "डब्ल्यूसीएल महज प्रतिस्पर्धा से परे है; यह क्रिकेट की महानतम प्रतिभाओं का उत्सव है। हम पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने और अपना गौरव साझा करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"


Cricket Scorecard

Advertisement