Advertisement
Advertisement

एमएलसी खेलेंगे मैक्सवेल, ब्रेक नहीं ख़राब फ़ॉर्म के चलते नहीं खेले हैदराबाद के ख़िलाफ़ मैच

Indian Premier League: नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस) ग्लेन मैक्सवेल अब मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) खेलते भी दिखाई देंगे। मैक्सवेल का वॉशिंगटन फ़्रीडम के साथ करार हुआ है। इसके साथ ही मैक्सवेल ने सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

IANS News
By IANS News April 18, 2024 • 13:52 PM
Jaipur: (IPL) Indian Premier League cricket match between Rajasthan Royals and Royal Challengers
Jaipur: (IPL) Indian Premier League cricket match between Rajasthan Royals and Royal Challengers (Image Source: IANS)
Advertisement
Indian Premier League:

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस) ग्लेन मैक्सवेल अब मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) खेलते भी दिखाई देंगे। मैक्सवेल का वॉशिंगटन फ़्रीडम के साथ करार हुआ है। इसके साथ ही मैक्सवेल ने सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होने पर भी स्पष्टीकरण दिया है।

वॉशिंगटन की टीम में मैक्सवेल के साथ ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ भी होंगे जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग भी इसी दल का हिस्सा हैं। मैक्सवेल ने ईएसपीएन के अराउंड द विकेट कार्यक्रम में कहा कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में खेलने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं।

Trending


हेड और स्मिथ के अलावा एडम जम्पा (लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स), स्पेंसर जॉनसन (नाइट राइडर्स), टिम डेविड (एमआई न्यूयॉर्क), मैट शॉर्ट (सैन फ़्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स), जेक फ़्रेज़र-मैकगर्क (सैन फ़्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स) ऐसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं, जिनका एमएलसी का अगला सीज़न खेलना तय है। एमएलसी का दूसरा सीज़न टी20 विश्व कप के तुरंत बाद ही शुरू हो जाएगा।

हैदराबाद के ख़िलाफ़ पिछले मैच में ना खेलने पर मैक्सवेल ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह ब्रेक के चलते बाहर नहीं हुए थे बल्कि उनका मानना था कि वह आरसीबी की बेस्ट इलेवन में अपनी जगह नहीं देखते हैं।

मैक्सवेल ने कहा, "मेरा आत्मविश्वास काफ़ी गिर गया था। मेरे गेम प्लान के अनुसार कुछ भी घटित नहीं हो रहा था। इसलिए मैं फ़ाफ़ (डुप्लेसी) के पास गया और उनसे कहा कि मेरे स्थान पर किसी और को आज़माया जाना चाहिए और यही बात मैंने टीम के कोच एंडी फ़्लावर से भी जाकर कही। मुझे लगा कि यह किसी और को मेरी जगह पर खेलने का सुनहरा अवसर देगा और मैं अपने निर्णय से संतुष्ट हूं। मुझे हिप स्ट्रेन भी है इसलिए इससे रिकवर होने के लिए भी मुझे समय मिल गया है। अगर मेरे लिए कोई जगह खाली होगी तो मैं निश्चित ही उस अवसर को भुनाने का प्रयास करूंगा लेकिन यह ऐसा नहीं है कि रिकवर होते ही मुझे मौक़ा मिल जाएगा। इस साल मैंने वैसा प्रदर्शन नहीं किया है कि जिससे टीम में मेरी जगह पक्की हो।"


Cricket Scorecard

Advertisement