Advertisement
Advertisement

VIDEO: छक्के के लिए जा रही गेंद को हारिस रउफ ने हैरतअंगेज कैच में किया तबदील,एरॉन फिंच भी रह गए दंग

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए बिग बैश लीग के 33वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स को 5 विकेट से हरा दिया। रेनेगेड्स की जीत के हीरो रहे केन रिचर्डसन और एरॉन फिच। रिचर्डसन ने तीन महत्वपूर्ण विकेट...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 03, 2022 • 17:43 PM
Stunner of a catch from Haris Rauf in BBL, Watch Video
Stunner of a catch from Haris Rauf in BBL, Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए बिग बैश लीग के 33वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स को 5 विकेट से हरा दिया। रेनेगेड्स की जीत के हीरो रहे केन रिचर्डसन और एरॉन फिच। रिचर्डसन ने तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए वहीं फिंच ने 40 गेंद का सामना करते हुए 50 रन की पारी खेली। 

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान फिंच ने तीन चौके और दो छक्के जड़े। हारिस रउफ ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर फिंच की पारी का अंत किया। 

Trending


स्टार्स की पारी के 12वें ओवर में टॉम ओ कोनेल की फुल टॉस गेंद पर फिंच ने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला। गेंद बाउंड्री पार छक्के की तरफ जा रही थी, लेकिन बीच में आ गए रउफ, जिन्होंने हल्का सा उछलकर दोनों हाथों से शानदार कैच लपकी। लेकिन उनका पैर रस्सी से टकराने वाला था। रउफ ने खुद को संभालते हुए गेंद मैदान के अंदर उछाली और खुद बाउंड्री से अंदर आकर कैच पूरा की। 

रिप्ले के बाद थर्ड अंपायर ने फिंच को आउट करार दिया। रउफ की यह कैच इतनी शानदार थी कि फिंच भी दंग रह गए और सिर हिलाते हुए वापस पवेलियन लौट गए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 126 रन बनाए। इसके जवाब में रेनेगेड्स ने दो ओवर बाकीर रहते हुए पांच विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement