X close
X close
Indibet

जोफ्रा आर्चर ने पकड़ी IPL 2020 की सबसे शानदार कैच, गेंदबाज समेत सब रह गए दंग.. देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 26, 2020 • 00:08 AM View: 3926

राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलने वाले इंग्लैंड के खतरनाक ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर ना सिर्फ घातक गेंदबाजी और बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर है बल्कि वो एक फुर्तीले और जबरदस्त फील्डर भी है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला 25 अक्टूबर(रविवार) को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में जब आर्चर ने हवा  में उड़ते हुए एक हैरतअंगेज कैच लपका। यह कारनामा हुआ मुंबई इंडियंस की पारी के 11वें ओवर में जब क्रिज पर मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे।

Trending


11वें ओवर में राजस्थान के तरफ से गेंदबाजी करने आये कार्तिक त्यागी ने ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर खड़े ईशान किशन को ऑफ स्टंप के बाहर एक शार्ट गेंद फेंकी।  ईशान ने इस गेंद को कट किया और वो गेंद बाउंड्री लाइन पर खड़े जोफ्रा आर्चर की ओर गई। आर्चर अपनी ओर आ रही इस गेंद को पकड़ने के लिए हवा में पीछे की ओर उछले और एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़ा।

आर्चर द्वारा यह कैच देखकर राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी हक्का बक्का रह गए और सभी खिलाड़ियों ने इनकी प्रसंशा की। गेंदबाज कार्तिक त्यागी और युवा ऑलराउंडर रियान पराग आर्चर की इस कैच को दंग रह गए।

आर्चर का यह कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, उनके इस कैच को आईपीएल 2020 का बेस्ट कैच कहा जा रहा है।


 
Article