X close
X close
Indibet

'श्रीलंका ने करारा तमाचा मारा है', एशिया कप के बाद गावस्कर का बड़ा बयान

एशिया कप की शुरुआत से पहले दुनियाभर के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि भारत-पाकिस्तान के बीच ही फाइनल होगा लेकिन श्रीलंका ने सभी को हैरान कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 13, 2022 • 22:22 PM

एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले किसी ने भी नहीं सोचा था कि श्रीलंक और पाकिस्तान के बीच फाइनल होगा और भारत पहले ही बाहर हो जाएगा। दुनियाभर के फैंस यही उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस बार एशिया कप में फाइनल सहित टूर्नामेंट में उन्हें तीन बार भारत-पाकिस्तान मैच देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा ना हो पाया।

श्रीलंका की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में हार के बाद ऐसी धमाकेदार वापसी की जिसने उनके फैंस को झूमने पर मज़बूर कर दिया। श्रीलंका की टीम छठी बार एशिया कप जीत चुकी है और अब उनके देशवासी अपनी टीम के साथ इस जीत का जश्न मना रहे हैं। हालांकि, इसी बीच सुनील गावस्कर ने भी श्रीलंका की तारीफ की है।

Trending


गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा, "हर कोई भारत-पाकिस्तान, भारत-पाकिस्तान और भारत-पाकिस्तान के बारे में बात कर रहा था जैसे कि ये केवल दो टीमें थीं और जब आप इस तथ्य को देखते हैं कि श्रीलंका ने ये (एशिया कप) छठी बार जीता है, तो वो सबसे ज्यादा बार एशिया कप जीतने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उनसे आगे केवल भारत है ये आपको बताता है कि जब आप संभावनाओं के बारे में बात करते हैं, तो आपको श्रीलंका की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए। ये एक अच्छा कड़ा थप्पड़ है जो श्रीलंकाई लोगों ने उन सभी को दिया है जो ये कहने की कोशिश कर रहे थे कि एशिया कप का फाइनल भारत बनाम पाकिस्तान होने जा रहा है।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

इसके अलावा गावस्कर ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयनित खिलाड़ियों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जितवाने में हार्दिक पांड्या का रोल अहम होने वाला है क्योंकि वो जिस फॉर्म में हैं वो टीम इंडिया के लिए ट्रंपकार्ड होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now