X close
X close
Indibet

IPL 2021: शांत रहकर बेहतरीन प्रदर्शन करने में विश्वास रखती है सनराइजर्स हैदराबाद, प्लेऑफ में पहुंचने की लय को बरकरार रखना चाहेगी टीम

IANS News
By IANS News
April 08, 2021 • 23:19 PM View: 1962

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले पांच सीजन में प्लऑफ में जगह बनाई है और इस सीजन में भी वह अंतिम-4 में जगह बनाना चाहेगा। हैदराबाद 2016 में चैंपियन बना था जबकि 2018 में उपविजेता रहा था।

हैदराबाद की टीम अन्य टीमों के मुकाबले लाइमलाइट में नहीं रही लेकिन वह शांत रहकर अपना प्रदर्शन करती आई है। इस साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में भी उसने बस तीन खिलाड़ी खरीदे थे। हैदराबाद की टीम पिछले सत्र में तीसरे स्थान पर रही थी। उसने एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को हराया था लेकिन क्वालीफायर-2 में उसे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

Trending


कप्तान डेविड वार्नर के नेतृत्व वाली हैदराबाद टीम के पास मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण है। उनके पास वार्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाज हैं जबकि मिशेल मार्श के आईपीएल से हटने के बाद उसने जेसन रॉय को टीम में शामिल किया था।

बेयरस्टो और वार्नर ने साथ में चार शतकीय साझेदारी की और 2019 के सीजन में उन्होंने 791 रन जोड़े थे। पिछले सत्र में भी उन्होंने एक शतकीय साझेदारी और जब बेयरस्टो को आराम दिया गया तो रिद्धिमान साहा ने जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 45 गेंदों पर 87 रन बनाए थे और टीम की उम्मीदें बनाई रखी थी।

बल्लेबाजी के अलावा उसके पास मजबूत गेंदबाजी लाइन अप भी है। पिछले सत्र में चोट के कारण उसके तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टूर्नामेंट के ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल सके थे लेकिन वह फिट हैं और इस सत्र में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। भुवनेश्वर ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo