"
X close
X close

सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हुए हमले में भाई की भी हुई मौत,क्रिकेटर ने पंजाब पुलिस से की इंसाफ की मांग

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 12:32 PM

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब के पठानकोट में अपनी बुआ के परिवार पर हुए हमले को लेकर पंजाब सरकार और  पुलिस से जांच की मांग की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया की इस घटना में उनके चचेरे भाई की भी मौत हो गई हैं। 

रैना ने मंगलावर सुबह ट्वीट किया, “ पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयानक से बहुत ज्यादा था। मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया, मेरी बुआ और मेरे दोनों चचेरे भाइयों को गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्य से जिंदगी के लिए जूझते हुए बीती रात मेरे चचेरे भाई की भी मौत हो गई। मेरी बुआ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।”

Also Read: राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स IPL 2020 से ले सकते हैं नाम वापस, जानिए कारण

इसके बाद रैना ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “ हम अब तक पूरी तरह से यह नहीं जानते कि आखिरकार उस रात हुआ क्या और किसने ये किया। मैं पंजाब पुलिस से निवेदन करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हम कम से कम यह जानने का अधिकार तो है कि उनके साथ यह जघन्य कृत्य किसने किया। उन अपराधियों बख्शा नहीं जाना चाहिए,जिससे वह किसी और के साथ ऐसा ना कर पाएं। ”

बता दें कि 19 अगस्त को पठानकोट के थरियाल गाँव में रैना के बुआ के परिवार पर हमला हुआ था। आधी रात में जब यह हमला हुआ था,उस समय पूरा परिवार छत पर सो रहा था। जिसमें पहले रैना के फूफा जी औऱ अब चचेरे भाई की मौत हो गई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के उप-कप्तान रैना ने शनिवार (29 अगस्त) को  आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसका कारण पहले पठानकोट में उनके रिश्तेदारों के साथ हुई इस घटना को ही बताया जा रहा था। हालांकि बाद में कुछ अन्य कारण सामनें आए।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।