X close
X close
Indibet

'बस अब इंतजार नहीं होता', श्रीसंत की वापसी पर कुछ यूं किया सुरेश रैना ने रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 31, 2020 • 14:20 PM View: 522

भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत आगामी सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी  (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल की टीम का हिस्सा हैं। श्रीसंत करीब आठ साल बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। श्रीसंत ने केरल टीम की कैप लेते हुए एक इमोशनल वीडिया शेयर किया जिसपर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने रिएक्ट किया है।

सुरेश रैना ने एस. श्रीसंत का हौंसला बढ़ाते हुए श्रीसंत के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई मेरे भाई। क्रिकेट के मैदान पर फिर से जादू मंत्रमुग्ध गेंदबाजी देखने के लिए अब मैं इंतजार नहीं कर सकता हूं।' गौरतलब है कि केरल की टीम ने 10 जनवरी से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें श्रीसंत का नाम शामिल है। 

Trending


संजू सैमसन केरल की टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे वहीं सचिन बेबी को उप-कप्तान बनाया गया है। श्रीसंत, सैमसन और बेबी के अलावा केरल की टीम में बसिल थम्पी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा, विष्णु विनोद, सलमान निज़ार, निधेश एम डी और आसिफ के एम आसिफ शामिल हैं।

श्रीसंत ने किया था इमोशनल पोस्ट: श्रीसंत ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कुछ भी नहीं होता है, एक ऐसा आदमी जिसने खुद को फिर से बनाया है। सभी को उनके सपोर्ट और प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद। श्रीसंत ने पिछली बार 9 मई 2013 को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।


 
Article