X close
X close
Indibet

VIDEO : बिना ताकत के कैसे लगाते हैं छक्का, ये कोई जेसन रॉय से सीखे

जेसन रॉय ने मिडलसेक्स के खिलाफ ऐसा छक्का लगाया जिसे फैंस देखते ही रह गए।

By Shubham Yadav June 10, 2022 • 14:46 PM

साउथ ग्रुप की टॉप टीम सर्रे ने लॉर्ड्स में खेले गए मुकाबले में मिडलसेक्स को हराकर इस सीजन के टी 20 ब्लास्ट में सात मैचों में अपनी छठी जीत दर्ज कर ली। सर्रे की इस जीत में जेसन रॉय ने 45 गेंदों में 81 रन बनाए जिसकी बदौलत सर्रे की टीम 208-7 तक पहुंच पाई और 209 के पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करते हुए मिडलसेक्स की टीम सिर्फ 188-8 रन ही बना पाई और 20 रन से ये मुकाबला हार गई।

रॉय ने 81 रनों की तूफानी पारी में 10 चौके और 3 छक्के भी लगाए। हालांकि, इन तीन छक्कों में एक छक्का ऐसा भी था जिसे देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए। रॉय ने ये छक्का तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर लगाया जो कि मार्टिन एंडरसन डाल रहे थे। रॉय ने क्रीज़ से शफ्फल किया और ऑफ स्टंप पर आकर ऐसा फ्लिक शॉट खेला जो छक्के में तब्दील हो गया।

Trending


इस छक्के में रॉय ने ना के बराबर ताकत का इस्तेमाल किया और इस शॉट में सिर्फ और सिर्फ टाइमिंग का इस्तेमाल किया गया था। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस रॉय के इस शॉट की तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो मिडलसेक्स के सलामी बल्लेबाज़ों ने 209 रनों का पीछा करते हुए तूफानी शुरुआत की और पावरप्ले में ही 76 रन जोड़ दिए। हालांकि, ओपनर्स के क्रीज़ पर रहते ऐसा लगा कि शायद मिडलसेक्स की टीम आखिर तक लड़ेगी लेकिन मिडल ऑर्डर ने ओपनर्स की अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाया जिसके चलते मिडलसेक्स की टीम 20 रन दूर रह गई। हालांकि, आखिरी पलों  में क्रिस ग्रीन ने लड़ने का ज़ज्बा दिखाया लेकिन ये ज़ज्बा भी नाकाफी साबित हुआ और ग्रीन के 46 रन भी नाकाफी साबित हुए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now