X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने दी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ मिल सकता है दोनों को मौका

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 12, 2020 • 14:13 PM View: 447

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बयान दिया है। जिसे जानने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। चोपड़ा की मानें तो किशन और सुर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टी 20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है।

आकाश का मानना है कि जिन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर मौका दिया गया उन्होंने खुद को साबित नहीं किया। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों की चोटों ने भी इन दोनों के लिए रास्ते खोल दिए हैं।

Trending


इस मशहूर कमेंटेटर ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में कई सवालों के जवाब दिए हैं। आकाश चोपड़ा से एक सवाल पूछा गया कि श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव भारतीय टी-20 टीम से कितनी दूर हैं ?

इस सवाल का जवाब देते हुए चोपड़ा ने कहा, "अगर ईमानदारी से कहूं, तो दोनों खिलाड़ी ज्यादा दूर नहीं हैं। क्योंकि सैमसन को मौका मिला, लेकिन वो इसका उपयोग नहीं कर सके। श्रेयस अय्यर भी पूरी तरह से प्रभावित नहीं कर पाए हैं, उनका ऑस्ट्रेलियाई दौरा उतना शानदार नहीं रहा है, वास्तव में उनका ये दौरा थोड़ा निराशाजनक रहा।"

उन्होंने आगे कहा, "सूर्यकुमार यादव और इशान किशन दोनों दरवाजे खटखटा रहे हैं और जिस तरह से हमारे खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं, मुझे लगता है कि इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिल सकता है।"

आकाश चोपड़ा का मानना है कि मनीष पांडे ने भी भारतीय टी-20 टीम में अपना स्थान सील नहीं किया है


 
Article