X close
X close
Indibet

रीट्वीट कर फंसे मुंबई के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, निकाले गए टीम से बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 22, 2017 • 10:51 AM View: 3783

मुंबई, 22 फरवरी (CRICKETNMORE)| अंतर्राज्यीय टी-20 टूर्नामेंट में टीम में जगह न मिलने के बाद ट्विटर पर चयन के बारे में प्रतिक्रिया देने वाले मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने उनकी इस हरकत पर जवाब मांगा। एमसीए ने साथ ही यादव को उसकी प्रबंधन समिति के सामने हाजिर होने को कहा है। 

इसके चलते उन्हें आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में जगह नहीं दी गई है। 

Trending


वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एमसीए के संयुक्त सचिव उनमेश खानविल्कर के हवाले से लिखा है, "खिलाड़ियों को चयन को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने की मनाही है। कल हमारी प्रबंधन समिति की बैठक है जहां हम चर्चा करेंगे की क्या करना है।"

उन्होंने कहा, "हमने उन्हें बुलाया है और उनसे लिखित जवाब भी मांगा है। कल मैंने उनसे 24 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा था। समिति उनके लिखित बयान पर विचार करेगी और फिर अपना फैसला लेगी।"

ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी फिर बने कप्तान, इस दिन संभालेंगे कप्तान की जिम्मेदारी

खानविल्कर ने बताया कि सूर्यकुमार को पिछले साल भी रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में सलामी बल्लेबाज जय बिष्ठ को टीम के हटाने के फैसले पर ट्वीटर के जरिए अपनी असहमति जाहिर करने पर चेतावानी देकर छोड़ दिया गया था। 

उन्होंने कहा, "अभी तक हमने 14 खिलाड़ियों को चुना है। क्रिकेट के लिए यह सही है। वह अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन अनुशासन में न रहने का मामला है इसलिए हमने उनके चयन को रोक लिया है। बैठक में जो भी फैसला होगा उस पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। हम 15 खिलाड़ी चुनेंगे।"

सूर्यकुमार पिछले कुछ वर्षो से लगातार विवादों में रहे हैं। उन्होंने 2014-15 सत्र के बीच में ही मुंबई टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। उनके खिलाफ कई खिलाड़ियों ने मैदान और ड्रेसिंग रुम में बुरे व्यवहार की शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से इसे हरभजन सिंह ने बताया नंबर 1

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools