X close
X close
Indibet

विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से इसे हरभजन सिंह ने बताया नंबर 1

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 21, 2017 • 17:48 PM View: 10949

21 फरवरी,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की तुलना दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से होती रहती है। लेकिन भारत के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि सचिन हमेशा नंबर 1 रहेंगे। भज्जी ने कहा की कोहली चैंपियन खिलाड़ी लेकिन मास्टर-ब्लास्टर हमेशा सबसे आगे रहेंगे। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में कोहली जिस फॉर्म से गुजर रहे हैं उससे उन्हें सचिन से बड़ा बल्लेबाज माना जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने वन डे में सचिन के कई रिकॉर्डों को ध्वस्त कर दिए हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में वह उनसे बहुत पीछे हैं। 

Trending


पुणे में एक कार्यक्रम के दौरन एनडीटीवी से बातचीत में भज्जी ने कहा “ विराट कोहली चैंपियन खिलाड़ी हैं लेकिन सचिन हमेशा सचिन रहेंगे। देश के कई लोगों ने, विराट औऱ मैंने सचिन के कारण ही क्रिकेट खेलना शुरू किया है। अगर आप विराट से पूछेंगे तो वो भी यही कहेगा। पाजी-पाजी (बड़ा भाई) हैं।  

ये हैं आईपीएल 2017 के टॉप 5 सबसे महंगे खिलाड़ी

"36 वर्षीय हरभजन ने कोहली की बल्लेबाजी की भी जमकर तारीफ की।  उन्होंने कहा विराट का जुनून उनके खेल को अगले स्तर पर लेकर जाता है। कोहली न केवल खुद फिट हैं, बल्कि दूसरों को भी फिट रहने की प्रेरणा देते हैं।"

इसके अलावा भज्जी ने ये भी खुलासा किया कि आईपीएल की शुरूआत में मुंबई इंडियंस की टीम विराट कोहली को खरीदना चाहती थी। आईपीएल 2008 में विजय माल्या की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने 30 हजार डॉलर में खरीदा था। तब से लेकर अब तक 10 साल से कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ही खेल रहे हैं। विराट कोहली और हरभजन सिंह दोनों ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आईपील के सभी संस्करण एक टीम से खेले हैं। 

ये भी पढ़ें: अंपायर का अपमान करने पर ICC ने इस श्रीलंकाई क्रिकेटर को दी बड़ी सजा

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools