Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: फ्लाइट में सूर्या ने किया तिलक वर्मा के साथ जबरदस्त प्रैंक, रितिका भी नहीं रोक पाई हंसी

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव तिलक वर्मा के साथ प्रैंक कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 26, 2023 • 10:33 AM
WATCH: फ्लाइट में सूर्या ने किया तिलक वर्मा के साथ जबरदस्त प्रैंक, रितिका भी नहीं रोक पाई हंसी
WATCH: फ्लाइट में सूर्या ने किया तिलक वर्मा के साथ जबरदस्त प्रैंक, रितिका भी नहीं रोक पाई हंसी (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात टाइटंस से होना है। इस मुकाबले से पहले एमआई के खिलाड़ी खूब मस्ती मज़ाक कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सूर्यकुमार यादव फ्लाइट में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के साथ प्रैंक कर रहे हैं और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ये नजारा देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी। इस फ्लाइट में तिलक वर्मा अपनी सीट पर आराम से सो रहे थे लेकिन उनका मुंह खुला हुआ था और इसी बात का फायदा उठाते हुए सूर्यकुमार यादव ने फ्लाइट क्रू के पास जाकर नींबू का एक टुकड़ा उठाया और मुंह खोलकर सो रहे तिलक वर्मा के मुंह में नींबू निचोड़ दिया।

Trending


अपने मुंह में नींबू का रस जाता देख तिलक वर्मा जाग जाते हैं और सूर्या का प्रैंक देखकर इधर-उधर देखने लगते हैं। इस दौरान रितिका सजदेह भी तिलक वर्मा के पीछे वाली सीट पर बैठी होती हैं और वो ये सब देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘चैन से सोना है तो जाग जाओ।’

Also Read: किस्से क्रिकेट के

वहीं, अगर इस दूसरे क्वालिफायर मुकाबले की बात करें तो दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करती हुई दिखेंगी। गुजरात की टीम ये मैच घरेलू मैदान पर खेल रही है ऐसे में बिना शक वो इस मैच को जीतने के लिए फेवरिट होंगे मगर मुंबई की टीम ने आखिरी कुछ मैचों में जो गति पकड़ी है उसे देखकर लगता है कि ये मुकाबला बराबरी का होने वाला है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement