X close
X close
Indibet

मुस्तफिजुर रहमान के इंतजार से परेशान हो गया है ससेक्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 22, 2016 • 17:42 PM View: 1771

लंदन, 22 जून | इंग्लैंड के क्रिकेट काउंटी क्लब ससेक्स के कोच मार्क डेविस ने कहा है कि वह बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का इंतजार करते हुए परेशान हो गए हैं। मुस्तफिजुर इस समय स्वास्थ्य लाभ कार्यक्रम से गुजर रहे हैं। टीम ने मुस्तफिजुर की जगह साउथ अफ्रीका के डेविड वीज से करार किया। 

उन्हें दो मैच के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब वीज ससेक्स के लिए चार मैच खेलेंगे। इसके बाद वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा लेने वेस्टइंडीज चले जाएंगे।क्रिस जोर्डन भी रविवार को ग्लोसेस्टरशायर के खिलाफ होने वाले मैच में ससेक्स के लिए नहीं खेल पाएंगे। वह इस समय श्रीलंका के खिलाफ जारी एकदिवसीय श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम के साथ हैं।

Trending


वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम ने मंगलवार को डेविस के हवाले से लिखा, "हमारे साथ कुछ खिलाड़ी हैं, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है। इसलिए विकल्प मिलना मुश्किल है।"उन्होंने कहा, "विश्व के शीर्ष खिलाड़ियों ने करार कर लिए हैं, कुछ सीपीएल में हिस्सा ले रहे हैं और कुछ को उनके देश खेलने की अनुमति नहीं दे रहे हैं।"

डेविस ने कहा, "टीम में इसी से निराशा है क्योंकि हमने मुस्तफिजुर को चुना था जो शायद इस समय इस प्रारूप में विश्व के नंबर-1 गेंदबाज हैं।"काफी देर हो जाने के बाद भी डेविस को उम्मीद है कि मुस्तफिजुर टीम के साथ जुड़ेंगे। 

उन्होंने कहा, "मैंने बांग्लादेश के कोच से बात की है। उन्होंने कहा है कि दो सप्ताह के बाद उनका दोबारा परीक्षण किया जाएगा।"

मुस्तफिजुर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान हल्की चोट लग गई थी। इसी के कारण वह तय समय पर ससेक्स से नहीं जुड़ पाए।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS