X close
X close
Indibet

भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी खबर, कोरोना के कारण चौथे टेस्ट मैच को किया जा सकता है शिफ्ट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 23, 2020 • 16:41 PM View: 280

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दोनों टीमों के बीच होने वाले आखिरी दोनों टेस्ट मैच सिडनी में ही खेले जा सकते हैं।ब्रिसबेन, जहां आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना था वहां अचानक से कोरोना के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है।

ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ये फैसला ले सकता है कि आखिरी दोनों टेस्ट मैच सिडनी के न्यू साउथ वेल्स मैदान पर ही खेले जाएं। अगर ऐसा होता है तो क्वींसलैंड (ब्रिसबेन) में अब आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेला जाएगा। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

Trending


सिडनी में हर रोज लगभग 7 से 8 कोविड मामले सामने आ रहे हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां पर कोरोना फिलहाल नियंत्रण में है। ऐसे में तीसरे टेस्ट को लेकर कोई परेशानी फिलहाल नजर नहीं आ रही है। सिडनी के साथ लगती सीमाओं जिसमें ब्रिसबेन भी शामिल है, में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में चौथा टेस्ट भी सिडनी में ही खेला जा सकता है। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने अपनी सभी शहरों की सीमाओं को सील कर दिया है।  

ऐसे में तीसरा टेस्ट मैच खेलने के बाद सिडनी में ही चौथा टेस्ट भी खेला जा सकता है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाना है। कंगारू टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। भारतीय टीम पर मैलबर्न के मैदान पर जीत हासिल कर सीरीज बराबर करने का दबाव होगा।


 
Article