X close
X close
Indibet

SMAT: अर्जुन तेंदुलकर ने अपने डेब्यू मैच में जिस बल्लेबाज को किया आउट वो निकला हरियाणा के मुख्यमंत्री का पोता

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 15, 2021 • 16:22 PM View: 278

सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 15 जनवरी को मुंबई और हरियाणा के बीच मुकाबला खेला गया। यह मैच इसलिए सुर्ख़ियों में रहा क्योंकि भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को फर्स्ट-क्लास मैच में डेब्यू करने का मौका मिला।

अर्जुन को इस मैच में 11वें स्थान पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला और वो बिना खाता खोले ही रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। हालांकि जब अर्जुन की गेंदबाजी की बारी आई तो उन्होंने 3 ओवर के कोटे में 34 रन देकर एक विकेट जरूर हासिल किया। उन्होंने इस दौरान हरियाणा के ओपनिंग बल्लेबाज चैतन्य बिश्नोई को आदित्य तारे के हाथों कैच कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


दिलचस्प बात यह है कि जैसे अर्जुन तेंदुलकर महान सचिन तेंदुलकर के बेटे है वैसे ही जो बल्लेबाज(चैतन्य बिश्नोई) अर्जुन की गेंद पर आउट हुआ वो भी हरियाणा के एक बड़े घराने से आते है। दरअसल, चैतन्य के दादाजी भजन लाल तीन बार हरियाणा राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

इस मैच में मुंबई को हरियाणा की टीम ने 8 विकेट से हराया।  मुंबई की टीम ने हरियाणा के सामने अपने सभी विकेट होकर 19.3 ओवरों में 143 रन बनाए। मुंबई के दिए गए 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरियाणा की टीम ने 17.4 ओवरों में ही 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

देखें लाइव स्कोरकार्ड

 


 
LivePools