X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: सुरेश रैना का धमाकेदार अर्धशतक गया बेकार, पंजाब ने यूपी को दी करारी शिकस्त

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 16:10 PM View: 744

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज पंजाब और उत्तर प्रदेश के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में पंजाब की टीम ने यूपी को 11 रनों से करारी शिकस्त दी है। पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। 

135 रनों का पीछा करने उतरी यूपी की टीम सुरेश रैना की अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद इस मैच को हार गया और महज 123 रन ही बना सका। इस मैच में सभी की नजर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना पर टिकी थी। सुरेश रैना ने अपनी बल्लेबाजी से निराश नहीं किया और शानदार 56 रन बनाए।

Trending


सुरेश रैना अंत तक नाबाद रहे लेकिन टीम को जीत दिलवाने में कामयाब न हो सके। रैना ने 50 गेंदों पर 56 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान रैना ने 2 चौके और 3 छक्के लगाए थे। पंजाब की तरफ से सलामी बल्लेबाज सिमरन सिंह ने सबसे अधिक 41 गेंदों पर 43 रन बनाए वहीं अनमोलप्रीत सिंह ने भी 35 रनों की पारी खेली।

सुरेश रैना के अलावा भुवनेश्वर कुमार पर भी सबकी नजरें टिकी थी। भुवनेश्वर कुमार ने भी अपनी बॉलिंग से सभी का दिल जीत। आईपीएल में चोट के चलते बाहर होने के बाद इस मैच में वापसी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए।


 
Article