Advertisement
Advertisement

मार्क वुड: गेंद नहीं आग का गोला फेंक रहा है गेंदबाज, स्पीडोमीटर ने दिखाई 154 kph की रफ्तार

मार्क वुड ने अफगानिस्तान के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की है। मार्क वुड की एवरेज स्पीड 149kph नापी गई। मार्क वुड की रफ्तार ने फैंस को खासा प्रभावित किया और यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 22, 2022 • 17:54 PM
Cricket Image for T20 World Cup Mark Wood Incredible Fast Bowling 96 Mph
Cricket Image for T20 World Cup Mark Wood Incredible Fast Bowling 96 Mph (T20 World Cup Mark Wood)
Advertisement

Mark Wood fastest ball: इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच पर्थ के स्टेडियम में खेले जा रहे सुपर-12 के दूसरे मैच में मार्क वुड विपक्षी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। मार्क वुड ने अपनी रफ्तार भरी गेंदों से विपक्षी खेमे में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। मार्क वुड ने रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) को अपने ओवर की पहली ही गेंद पर चलता किया। रहमानुल्लाह गुरबाज़ मार्क वुड की तेज गति से गच्चा खा गए उनके बल्ले का बाहरी किनारा लगा और विकेटकीपर ने कैच लपक लिया।

154 kph की रफ्तार से फेंकी बॉल: वहीं ओवर की दूसरी गेंद मार्क वुड ने 96mph यानी 154 kph की रफ्तार से फेंकी। मार्क वुड लगातार 150kph से तेज गति से गेंदबाजी करते हुए नजर आए। मार्क वुड की इस मैच में एवरेज स्पीड 149kph नापी गई। मार्क वुड की रफ्तार ने फैंस को खासा प्रभावित किया और यूजर्स जमकर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'बॉल फेंक रहा है या बॉम्ब फेंक रहा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मार्क वुड हर गेंद 150kph से तेज गति से फेंक रहे हैं।' 

Trending


मार्क वुड ने किया शानदार स्पैल: वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। अफगानिस्तान की टीम ने खबर लिखे जाने तक 16 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। मार्क वुड ने शानदार स्पैल फेंकते हुए 4 ओवर के कोटा में 23 रन देकर 2 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: ये तो डेंजर बॉलर है भाई, सबसे डेंजर', DK से बोले रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया को करना पड़ा हार का सामना: सुपर-12 के ग्रुप 1 पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों से हरा दिया है। 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम महज 111 रनों पर सिमट गई। डेवॉन कॉनवे ने 58 गेंदों पर नाबाद 92 रनों की पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Cricket Scorecard