X close
X close

AUS vs IRE: मिचेल मार्श ने जड़ा 102 मीटर लंबा मॉन्स्टर-छक्का, गेंद ने की तारों से बातें, देखें VIDEO

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के बल्ले से निकले छक्के ने कमेंटेटर तक को हैरान कर दिया। आयरलैंड के गेंदबाज फियॉन हैंड की बॉल पर मिचेल मार्श ने मॉन्स्टर छक्का जड़ा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 31, 2022 • 14:59 PM

Mitchell Marsh six: आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कंगारू बल्लेबाज मिचेल मार्श का रौद्र रूप देखने को मिला। 28 रन बनाकर आउट होने से पहले मिचेल मार्श ने 2 गगनचुंबी छक्के लगाए जो उनकी अद्भुत ताकत को दर्शाता है। 7वें ओवर की तीसरी और पांचवी गेंद पर मार्श के बल्ले से छक्का निकला वहीं उनके बल्ले से निकला पहला छक्का देखने लायक था।

गेंदबाज फियॉन हैंड ने मिचेल मार्श के पाले में बॉल फेंक दी जिसे तुरंत ही बल्लेबाज ने टारगेट किया। मिचेल मार्श ने अपने क्रीज में खड़े- खड़े गेंद को आसमानी सफर के लिए भेज दिया। भले ही मिचेल मार्श ने इस शॉट को खेलने के लिए छोटी बाउंड्री टारगेट की हो बावजूद इसके गेंद 102 मीटर दूर जाकर गिरी।

Trending


कमेंटेटर ने मिचेल मार्श की ताकत और इस अद्भुत छक्के की जमकर तारीफ की। वहीं अगर मैच की बात करें तो आयरलैंड की टीम ने इस मस्ट विन वॉच मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और डेविड वॉर्नर के रूप में उन्हें महज 8 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: 3 दिक्कतें जिन्हें रोहित शर्मा को करना होगा दूर, वरना हार सकते हैं टी 20 वर्ल्ड कप

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मिचेल मार्श ने कप्तान एरोन फिंच के साथ मिलकर अच्छे हाथ दिखाए। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए हैं। एरोन फिंच 40 और मार्कस स्टोइनिस 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।