X close
X close
Indibet

पाकिस्तानी क्रिकेटर हिंदी में बात करते हैं और हमारे क्रिकेटर अंग्रेजी में?, तारक मेहता के मेकर ने पूछा सवाल

टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित कुमार मोदी ने IND VS PAK मैच के बाद ट्वीट कर बड़ा सवाल पूछा है। इस सवाल पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 16:05 PM

IND VS PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने दोनों टीमों के कप्तानों और मैन ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान गौर करने वाली बात ये थी कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हिंदी-उर्दू भाषा में बात करते नजर आए थे।

संजय मांजरेकर ने बाबर आजम से हिंदी भाषा में सवाल पूछा वहीं जब रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या प्रजेंटेशन में आए तब संजय मांजरेकर संग उनको अंग्रेजी भाषा में वार्तालाप करते हुए देखा गया। जिसके बाद मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने इसपर सवाल खड़ा किया।

Trending


असित मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'पाकिस्तानी क्रिकेटर ज्यादातर अपनी राष्ट्रीय भाषा हिंदी और उर्दू में बात करते हैं और हमारे क्रिकेटर ज्यादातर अंग्रेजी में बात करते हैं, आपकी क्या राय है?' असित मोदी के इस सवाल पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

एक यूजर ने लिखा, 'अंग्रेजी में उत्तर देने से क्रिकेट खेलने वाले देशों के खिलाड़ियों तक हमारा संदेश पहुंच जाता है। वैसे पाकिस्तान के अधिकांश खिलाड़ियों को अंग्रेजी नहीं आती है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'असित भाई उनको हिंदी नहीं आती है।' वहीं अन्य यूजर भी असित मोदी के ट्वीट पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now